बड़ी खबर)एस एस पी ने निभाया पुलिस परिवार का मुखिया होने का फ़र्ज़. करवा चौथ पर महिला अधिकारीयों.कर्मचारियों को दिया तोहफा।। - News Summed Up

बड़ी खबर)एस एस पी ने निभाया पुलिस परिवार का मुखिया होने का फ़र्ज़. करवा चौथ पर महिला अधिकारीयों.कर्मचारियों को दिया तोहफा।।


Uttarakhand city news Dehradun एस एस पी देहरादून ने निभाया दून पुलिस परिवार का मुखिया होने का फ़र्ज़।करवाचौथ पर दून पुलिस कप्तान का अधीनस्थ महिला अधिकारी/कर्मचारियों को तोहफा।दिया आधे दिन का अवकाशपुलिस विभाग में नियुक्त महिला अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा पूरी कर्तव्यनिष्ठा एव लगन के साथ अपनी ड्यूटियों के निर्वहन के साथ साथ अपने पारिवारिक कर्तव्यों का भी कठिन से कठिन परिस्थिति में सामंजस्य बैठाते हुए निर्वहन किया जाता है।उक्त सभी परिस्थितियों के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दून द्वारा करवाचौथ के पावन अवसर पर दून पुलिस परिवार में ड्यूटीरत समस्त अधीनस्थ महिला अधिकारी/कर्मचारियों को यदि आवश्यकता हो आज दिनांक :20-10-24 को 02.00 बजे से आधे दिन की अनुमति प्रदान की ।दून पुलिस में ड्यूटीरत सभी महिला अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा एसएसपी देहरादून का आभार प्रकट किया गया।


Source: NDTV October 20, 2024 06:36 UTC



Loading...
Loading...
  

Loading...